UC Browser Me AdBlocker Visibility Disable And Enable Kaise Kare

0
UC Browser Me AdBlocker Visibility Disable And Enable Kaise Kare

नमस्कार आपका स्वागत है आज की इस पोस्ट में हम बात करने वाले हैं UC Browser Me AdBlocker Visibility Disable And Enable Kaise Kare आप अपने मोबाइल में यूसी ब्राउजर का उपयोग करते होंगे तो आपको पता ही होगा कि यूसी ब्राउजर में गूगल एडसेंस के एड्स नहीं दिखाई देते हैं.

यूसी ब्राउजर गूगल ऐडसेंस की एड्स और इसके अलावा बहुत सारी ऐसी मीडिया एडवर्टाइजमेंट की साइडें हैं जिनके एड्स को यूसी ब्राउजर अलाउड नहीं करता है लेकिन यूसी ब्राउजर में ही एक ऐसा फ्यूचर भी है जिसकी मदद से हम एड्स को अपने यूसी ब्राउजर में शॉ करा सकते हैं.

आज की इस पोस्ट में हम इसी टॉपिक पर बात करने वाले हैं कि गूगल ऐडसेंस की या फिर किसी अन्य वेबसाइट की एड्स को यूसी ब्राउज़र में कैसे शॉ करा सकते हैं.


Also Read This

Mobile Number Ko Aadhar Card Se Kaise Link Kare

Internet Se Paise Kaise Kamaye, Online Paise Kamane Ke Best Tarike

Youtube Subscribe Button Blog Me Kaise Lagaye, Jankari Hindi Me


UC Browser Me AdBlocker Visibility Disable And Enable Kaise Kare

यूसी ब्राउजर में आप चाहते हैं कि आप किसी भी वेबसाइट पर जाएं तो वहां पर आपको ऐड दिखाई दे तो इसके लिए आपको अपने यूसी ब्राउज़र एप्प में एक सेटिंग करनी है जिसकी जानकारी आपको हमने नीचे दे ही है.

यूसी ब्राउजर में एड्स को दिखाने के लिए या फिर एड्स को नहीं दिखने के लिए आपको एक सेटिंग करनी है. जिसकी जानकारी आपको  नीचे दी गई है.

1. सबसे पहले तो आप यूसी ब्राउजर को ओपन कर लीजिए

2. अब आपको यूसी ब्राउजर के मैन्यू में जाना है इसके लिए आप मेन्यू की बटन पर क्लिक कर दीजिए

3. अब आपके सामने टूल्स का ऑप्शन दिखाई दे रहा होगा आपको इसी पर क्लिक करना है.

4. आप जैसे ही टूल्स की बटन पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने AdBlocke की सेटिंग ओपन होगी जिसमें इस सेटिंग को ऑन और ऑफ कर सकते हैं.

आपको यदि किसी साइट या फिर आप यूसी ब्राउज़र में एड्स को नहीं देखना चाहते हैं तो आप इस सेटिंग को Disable कर दे या फिर आप एड्स को देखना चाहते हैं तो आप इस सेटिंग को Enable कर दे

उम्मीद करता हूं दोस्तों आपको पता चल ही चुका होगा कि आप यूसी ब्राउजर में एड्स को कैसे देख सकते हैं या फिर आपको ऐड्स नहीं देखने हैं तो इसके लिए आपको कौन सी सेटिंग करनी है.

आपको इस पोस्ट में कोई बात समझ में ना आई हो तो आप उसके बारे में कमेंट कर सकते हैं.

धन्यवाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here