Bollywood, Hollywood Movie Download Website: आपको बॉलीवुड, हॉलीवुड फिल्में देखना पसंद है और आप बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्में डाउनलोडिंग करके देखना चाहते हैं तो फिर आप सही पोस्ट पर आए है.

Bollywood, Hollywood, Hindi Dubbed Movie Download


Bollywood, Hollywood, Hindi Dubbed Movie Download Free Website


इस पोस्ट में आपको Bollywood, Hollywood Movie Download Website के बारे में बताया है जहां से आप बॉलीवुड, हॉलीवुड की फिल्में डाउनलोडिंग कर सकते हैं.


इस पोस्ट में आपको हम free movie download Website के बारे में बताने वाले हैं जहां से आप बॉलीवुड और हॉलीवुड, South Indian Hindi Dubbed Movie Download कर सकते हैं.

फिल्में डाउनलोडिंग करने की बहुत सारी ऐसी वेबसाइटें इंटरनेट पर उपलब्ध है जिसमें से कुछ फेमस वेबसाइटें भी है जैसे कि 9xmovies, Tamilrockers लेकिन इनके अलावा भी हम आपको ऐसी बढ़िया वेबसाइटों के बारे में बताने वाले हैं जहां से आप फिल्में डाउनलोडिंग कर सकते हैं.

आपको हम बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्म में डाउनलोडिंग करने की बढ़िया वेबसाइट के बारे में बताएं उससे पहले आपको हम इन दोनों वेबसाइटों के बारे में भी बताना चाहते हैं जिसका जिक्र आपको हमने ऊपर किया है.

TamilRockers - Download Latest Hindi Dubbed Movies

TamilRockers 2019: TamilRockers वेबसाइट एक बहुत ही फेमस वेबसाइट हो चुकी है क्योंकि इस वेबसाइट पर जो भी मूवी रिलीज होती है उसके तुरंत बाद ही इस वेबसाइट पर उस मूवी को आप Full HD में डाउनलोडिंग कर सकते हैं.

आपकी जानकारी के लिए में यहां पर यह भी बता देना चाहता हूं कि TamilRockers वेबसाइट पर काफी बार बैन लग चुका है लेकिन फिर भी TamilRockers वेबसाइट फिल्में डाउनलोडिंग करने की एक फेमस वेबसाइट है.

Pirated Movies की दुनिया में TamilRockers वेबसाइट एक जाना पहचाना नाम है भले ही यह वेबसाइट गैरकानूनी है लेकिन लोग फिर भी इस तहरा की वेबसाइट को ज्यादा पसद करते है.

TamilRockers  वेबसाइट पर जो भी मूवीस रिलीज होती है उसके तुरंत बाद भी उसका प्रिंट यहां पर आपको HD क्वालिटी में मिल जाती है और वह भी बिना कोई पैसे दिए.

लेकिन यह वेबसाइट कई बार बैन हो चुकी है और हालिया समय में भी ये वेबसाइट बैन है लेकिन फिर भी इंटरनेट पर इस वेबसाइट का नाम कई बार सर्च किया जाता है.

9xMovies - Download Latest Hindi Dubbed Movies

9xMovies फिल्में डाउनलोडिंग करने की एक प्रसिद्ध वेबसाइट है इस वेबसाइट पर आपको Category-Wise फिल्में मिल जाती हैं.

इस वेबसाइट पर आपको हिन्दी के साथ तमिल, तेलगु, मलायम फिल्में भी आपको मिल जाती है.

9xMovies वेबसाइट पर आप 300mb mkv Movie download कर सकते हैं उसके साथ ही आप इस वेबसाइट पर MP4, HD, Full HD में फिल्में डाउनलोडिंग कर सकते हैं.

लेकिन यहां पर में आपको एक जानकारी देना चाहता हूं क्योंकि यह वेबसाइट भी भारत सरकार के द्वारा मान्यता प्राप्त नहीं है यानी कि यह वेबसाइट लीगल नहीं है.

9xMovies एक Pirated Movies डाउनलोडिंग साइट है इसलिए कई बार इस वेबसाइट को पेनल्टी से गुजरना पड़ा है और इस वेबसाइट का जो साइट यूआरएल है वह भी कई बार चेंज हुआ है.

आपको यहां पर 9xMovies change URL की जानकारी दी हैं.

9xmovies.biz9xmovies.me
9xmovies.icu9xmovies.biz
9xmovies.org9xmovies.lol
9xmovies.in9xmovies.live
9xmovies.proxy9xmovies.run
9xmovies.wp9xmovies.cc
9xmovies.com9xmovies.vet
9xmovies.net9xmovies.online


World4ufree के बारे में सुना होगा यह कुछ हद तक एक समान इंटरफ़ेस है जब आप इस वेबसाइट का होमपेज खोलेंगे तो आपको बॉलीवुड की नवीनतम फिल्में इस वेबसाइट पर मिल जाएगी.

Worldfree4u वेबसाइट को Techcloud7.net द्वारा समीक्षा की गई शीर्ष मूवी स्ट्रीमिंग साइटों को भी देख सकते हैं अगर आप कुछ गेम्स, सॉफ्टवेयर, म्यूजिक और अन्य सामान डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप इस वेबसाइट पर अन्य सेक्शन में जा सकते हैं.


Bollywood, Hollywood Movie Download Website

Gofilms4u

Gofilms4u एक शानदार साइट है जो आपको ऑनलाइन फिल्में देखने की सुविधा प्रदान करती है इस वेबसाइट को अच्छी तरह से डिजाइन किया गया है इस वेबसाइट का होमपेज पर प्रदर्शित सभी नवीनतम फिल्मों के साथ बनाया गया है.

Gofilms4u वेबसाइट के मेनू अनुभाग में फीचर, हिन्दी, हॉलीवुड, तमिल, South Indian Hindi Dubbed फिल्में और भी अधिक सामान हैं इसलिए यदि आपके पास एक अच्छा इंटरनेट कनेक्शन है और फिल्म डाउनलोड करने में कोई समय बर्बाद नहीं करना चाहते हैं तो इस साइट पर जा सकते है.

Gofilms4u वेबसाइट को देश में प्रतिबंध के कारण आपमें से कुछ साइट पर जाने में सक्षम नहीं हो सकते हैं ऐसी स्थिति में आप प्रॉक्सी सर्वर या वीपीएन सेवाओं का उपयोग कर सकते हैं.

Welltorrent2.com

Welltorrent2.com वेबसाइट में बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों का सबसे अच्छा संग्रह है. वेबसाइट इतनी अच्छी तरह से डिज़ाइन की गई है कि आप इसके प्यार में पड़ जाएंगे.

बॉलीवुड, हॉलीवुड, 300mb movie, 300mb mkv movie, indian hindi dubbed, Besthdmovie और अधिक जैसे विभिन्न खंड हैं आपको इस साइट पर नवीनतम बॉलीवुड फिल्में भी मिल जायगी.

Sony Crackle

सोनी पिक्चर्स के साथ भागीदारी करके Sony Crackle पर HD Full HD फिल्मों को मुफ्त में स्ट्रीम करने की पेशकश करता है. 

आपको प्लेबैक के दौरान कुछ विज्ञापन देखने होंगे लेकिन वे इतने लंबे नहीं होंगे Sony Crackle की सबसे अच्छी विशेषता बिना किसी ज्वाइनिंग फीस के इसकी उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री है.

मोबाइल ऐप उन लोगों के लिए उपलब्ध है जो अपने स्मार्टफ़ोन पर फिल्में देखना पसंद करते हैं और यह अच्छी तरह से काम करता है.

Full4movies.co

Full4movies में नवीनतम बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों का संग्रह है इस साइट में आपको टीवी श्रृंखला के साथ-साथ फिल्में भी एक्शन, एडवेंचर, जीवनी, चीनी फिल्मों और अधिक जैसे शैलियों में विभाजित हैं.

Full4movies वेबसाइट का होमपेज का इंटरफ़ेस आकर्षक ह आपको वेबसाइट के होमपेज पर कई फिल्में मिलेंगी.

Bobmovies.net

फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए Bobmovies वेबसाइट को अच्छी तरह से डिजाइन की गई वेबसाइटों में से एक हैं. 

अगर आप बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों के प्रशंसक हैं तो यह एक अच्छी पसंद है क्योंकि इसमें बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों फिल्में हैं इससे भी महत्वपूर्ण बात अपडेट की गई सामग्री है जो आपको जल्द ही फिल्में, शीर्ष IMDB फिल्में और बहुत कुछ Bobmovies वेबसाइट पर मिलने वाला हैं.

बॉलीवुड मूवीज़ फ्री में डाउनलोड करने के लिए कुछ और बेहतरीन वेबसाइट जो नीचे सूचीबद्ध हैं.

Bollywood, Hollywood, South Indian Hindi Dubbed Movie Download website


  • Fmovies.se
  • Mydownloadtube.to
  • Moviewatcher.is
  • Divxcrawler.tv
  • 123movies.as
  • Filmyup.com
  • Housemovie.to
  • Xpau.se


अब आखिर में बस यही कहना है यदि कोई ऐसी वेबसाइट है जहां से हम फ्री में फिल्म डाउनलोडिंग कर सकते हैं तो उसके बारे में जरूर आप नीचे कमेंट में समय बताइए.

इसके साथ ही हम यहां पर यह भी कहना चाहते हैं यदि इस पोस्ट में हमारे से कोई जानकारी गलत दी गई हो तो इसके लिए हम क्षमा मांगते हैं और उस गलत जानकारी के बारे में भी आप हमें कमेंट में बता सकते हैं.

अब आखरी जो हमारी टिप्पणी है वह यह है कि यहां पर जो हमने फिल्में डाउनलोडिंग करने की वेबसाइट देती है उनमें से शायद किसी वेबसाइट को आप ओपन ना कर सकते हो तो उसके लिए भी हम क्षमा मांगते हैं क्योंकि हम बता देना चाहते हैं.

जो हमने यहां पर वेबसाइटों के बारे में बताया है उनमें से कुछ वेबसाइट Pirated Movies साइड हैं इसलिए बैन भी हो जाती है या फिर उनका यूआरएल चेंज हो जाता है.

अपनी प्रतिक्रिया पोस्ट करें

नया पेज पुराने